गूगल प्ले स्टोर और ऐपल स्टोर पर ऐसी कई ऐप्स मौजूद हैं जो आपकी बस एक फोटो से ऐसे वीडियो बना सकते हैं जिसमें आप रोमांस या किस करते हुए दिख सकते हैं. लेकिन इनका गलत इस्तेमाल भी हो सकता है, आइए जानते हैं कैसे?
There are several apps available on the Google Play Store and Apple App Store that can create videos—showing you engaged in romantic moments or kissing—using just a single photo of you. However, these can also be misused; let’s find out how.
#dwdigital #GenerativeAI #AI #India #KissingApp #HugApp #privacy
source

Nice massage 👍
Nice information😊
गरिब लोगो को कोई दर नही, य सिर्फ amiro के लिये है
Tooo iss trha k apps ko bann kny nai karti govt.
Khul kar samne aaye app ke name to diye nahi….
App ka naam too batay
Wo sab chhodo mai to google Omni flash se bana leta hoon
Google play or third party ki hame kya hi jarurat hai 😂😂
Thank you for correct Indian app
बऱ्याच वरश्या पूर्वी पेपर ला बातमी आली होती,सत्य आहे, आपले कपडे पण ते गायब करू शकतात,सत्य घडले आहे😅😅thnks
Thanks ❤❤
Are to apps k name to batao😅
😂 lol fake kiss fake hug virtual world me hi jite raho
Aap name plz
Anpad Sarkar ko AI se Kya matlab usko to paisa chaiye 😂
Right 👍
YouTube par Ad aata hai iska.😂😂😂
😅😅😅😅sab loocha hai es dunia mein😢😢😢😢
बहुत अच्छी जानकारी ❤
Bhaiaya agar tumne nahi dali photo khud koi dusra jo apka bura karne wala ho woh bhi daal dega to kya kar loge tum. …….
and then Google Play Said.
Don't download Apps Outside of Google Eco Zone.
बहुत ही बेहतरीन शब्द के साथ बताया भाई आपका वॉइस बहुत अच्छा है❤❤
Government ko isper action lena chahiye @gov
Modi ki nazar inpe nhi jati
Ai privacy ka bilkul nhi khyal rkhta h
Real me ho nhi rha😂😂😂
India banana state ha. Fcuk the law
Dheere Dheere Sabhi ko 18+ Content Ki Taraf Le Jane Ka Rasta Hai kyuki Ye Bahut Bada Business Market Hai
Ww t f😢😢
ये तो बहुत पहले सो होता आ रहा है, ai ऐप्स की वजह से बस अभी चर्चा कर रहे है अपलोग।
Froud ho gya
Indians are least concerned about privacy 😊
Kon kon se app h btao
Kahin AI god to nahi 😢😢😢
Gemini bhi dangerous hai kya
Aise app band honi chahiye
Goverment, ka IT kaha hai in sabke liye
App ke naam batao 2-4
आप सही कह रहे हैं इंटरनेट पर एक चीज बन होती नहीं है कि चार और पैदा हो जाती है कुछ ऐसा सिस्टम होना चाहिए कि जो चीज आलो नहीं है उनके लिए एक ऐसा कानून होना चाहिए कि जिससे इस एप्स पैदा करने वाले 100 बार सोच और हमें एक बेहतर समाज मिल सके
Ye baat aaj aapko pta chal raha 2-3 sal pahile ye apps trending me tha ajkal koy nahi puchta sabko pta chal gya hai AI ke bar mein.