🟦What is PE Ratio (Price to Earnings)? #shorts



DEMAT ACCOUNT:
☑️ Groww Mutual Fund App:
☑️ Cool Jagruk Janta Tshirts:
_________________________

Explained in 1 Minute

What Is Price-to-Earnings Ratio – P/E Ratio?

Follow LLA on:
🙏🏼TWITTER:
🙏🏼INSTAGRAM:
🙏🏼TELEGRAM:
🙏🏼FACEBOOK:

Follow Mandeep on:
🙏🏼INSTAGRAM:
🙏🏼TWITTER:

🙏🏼For Documents & Labour Law Updates join Telegram Group:
🙏🏼Get weekly LLA newsletter:

#shorts #PERatio

source

49 Comments

  1. Google Amazon Microsoft Facebook has PE ratio around 30 to 40 which is safe. In our country it is highly overheated ranging from 100 to 400. This ia main reason our shares crashes faster than rest of world

  2. Abbé Charlie kahin ke , pata nahi toh logo ko samjhana jaruri hai kya, jo aata hai wo samjha na…

    PE ration hota hai ki kitne paise kharch ke tum 1 rs kamaoge. Suppose Tera PE ratio hai 20 toh iska matlab hai 20 rs kharch ke tu ek rupaya kama raha hai.

    Jo pata hai wo hi samjhaya kar.. log bhi cartoon hai , samjh aa gaya, samjh aa gaya… abbe samjhaya hi us chawanprash ne galat hai….

  3. Guys mein aap logo ko bohot hi easy bilkul aasaan tarike se lemon language mein smjha sakta hun bohot hi easy
    In sabh ne pe ratio bataya lekin live example nhi diya mein bilkul live dikhaunga kaise pe ratio nikaal te hain or kaise zada or kam pe ratio dekh kar invest karna chahie or sahi pe ratio kya hai full information mein ek ek cheez. Live bilkul profit and loss statement kholke bilkul live samjhaunga bss aap ek baar mujhe btao agar mein YouTube channel bnau to support kroge ya nhi …?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You might like

© 2026 Cantinho do Vídeo - WordPress Video Theme by WPEnjoy