Maine sab chijen use karke dekh li flix ki derma touch bye-bye pigmented ki fir bhi mere chehre per pimples khatm nahin ho rahe Barik mujhse Jaise ho rahe hain
We use cookies to ensure that we give you the best experience on our website. If you continue to use this site we will assume that you are happy with it.
Bacchon ko pila sakte hain doctor sahab
Y dark spots ko kmm krta hai kya
Main direct pee le leti hu kya yeh galat tarika hai
Kab lena hai yah to Bata😅
मैं तो पानी के साथ लेती थी तो2लूज़ मॉशन होता था to mai esi लेती हूं
In night or day
Period ke liye pee sakte hai kya please btaiye
Mujhe dhoop se jalan hoti hai kya kru
Aj se mai start kr rhi if it's good then I'll revert
Bhai pani me milake pina hai kya
Isko chhodne ke bad waps pimple aajte hai
Vary nice
Kitne din Pina h
Ok
Do din li hai puri body par Lal chakde Ho gaya
Bakwaas
Safi ko dayrek pi sakte haikiya ke Pani ke sath hi pina chahiye
Subah khali pet le jaa khane ke baad
Khadirarishta Baidyanath kaisi hai
Sir subah Khali pet le skta h
Esame land ki matra hai
😊😊😮😮😮❤
Uterus mein ganth hai uske liye kya piye ki vah khud Se theek ho jaaye
I used it…i had so much pimples and marks..but because of this my skin is soo clear❤❤❤
Muje bhut pimple the fece per 💯 kam kerta he ye product safi ka ❤😊😊
Garmiyo me le sakte h
Koi mt Pina bekar h
Ye kis chij me istemal kiya jata he kis bimari me
Bady kala padh rahi hai kya saaf haga please batana
Maine sab chijen use karke dekh li flix ki derma touch bye-bye pigmented ki fir bhi mere chehre per pimples khatm nahin ho rahe Barik mujhse Jaise ho rahe hain
Garam pane me le ky
Ketli levi pade
Main bhi use kr rahi hu …
👍❤️
Weight loss hota hai kya