Vitamin E for skin is very useful. Vitamin E capsule for skin is a very popular DIY in skincare, Vitamin E capsule for the face can be mixed with aloe vera gel, glycerin or can be directly applied on the face. Vitamin E for face application can be done in the form of Vitamin E creams also which contain the ingredient alpha tocopherol.
source

Vitamin ki jga ros marry oil lga sakte hai
I love you
Nice explanation with practical tips. Planet Ayurveda Curcumin Capsules seem like a great addition. 🌿🍃
Bulleti ke wali tu
Mene 1 din lgaya to subha muh dhone ka bhi man ni hua itna saaf kia pr 2 din or lgaya to muh hee kala ho gya😂😂😂
Give real solution for Dark circles 😢😢
Vitamin e capsule mere chehre per lagaen uske Karan chote chote Dana ho re isko kaise theek Karen
Can I use it only dark circles ??
Di aap dogli hai dono video mai aap Alag alag bol rhi hai pahle mai lga sakte hai or dusari mai nhi
Madam apki do video hai jisme AAP VITAMIN E CAPSULE KE UPAR DONO MAI AAP LAGAL ALGAL BOL RHI HAI EK MAI LGA SAKTE HAI OR DUSRE MAI NHI
Yr forehead se baal pichhe krlo na😖
Directly kha sakte hain ?
Ma'am plz bata ma'am 😢
Ma'am kya vitamin e capsule ko hm glyco 6 cream ke sth lga skte h
Aap mujhe Miya Khalifa jaise kyu dikh rahe ho😅😂
Mam vit e balo me kitne din ya saal lga sakte hai….evion 400 ek capsule hair oil me dalkar har ek din baad yane hafte me 2-3 bar lagane se koi nuksan toh nahi …aisa kitne din kr sakte hai??
But mam ise mere face pr jaln feel hota hai
Mam kya oily skin wale Vitamin e kha sakte hai?
Number send me sister
Vitamin E capsules are not designed to be applied to the face, they are more beneficial for ingestion.,🇧🇩
Upar dekh kr ayi Dr Anchal Ne Mana Kiya nahin lagao
Ek vedio me bola ki vitamin E nhi lgana chahiye dusre ap suggest kr rhi h
🎉
Didi vitamin e capsule se facial hair growth toh nhi hoga na..plz reply..
Thank you mam ❤
Veseline k sath laga sakte hai keya
Vitamin E ka shi pachan kya h
Red color mei Jo evion capsule wo kis lye use krte hain ap green ka bta rahi hain red color wale ka b bta dei
Mia Khalifa
السلام علیکم ا دراصل میں ایا تو دیکھنے ہیں کیپسول کے بارے میں تھا لیکن اپ کی انکھیں اپ کی ناک اپ کے ائی بروز ہی دیکھتا رہ گیا
Mamm mujhe pimpal ho rhe h ak ja rha h to k ho rha hh kya eye kam krega use kree didi ❤❤
Oily skin wale use kar sakte hai kya Mam
तुम्हारी न नाक अच्छी है न आंख न कान की शेप इसलिए बाल झपकाई हो 😂😂😂😂😂
Hlo
pr aap ki skin to achi bilkul nhi ha😂
दीदी इसको काले लड़के भी लगा के गोरे हो सकते है क्या 😊😊
👍👍👍
Kya dry skin vale ise use kr skte hai
Madam ji aapki nose bahut acchi hai
❤❤❤❤🎉
Apne dark circle ⭕😂 dekh
You are so beautiful ❤️
Plzzz mehm kitni din se rezalt melga
Nice ❤❤video ❤❤❤
Kaya face per fish oil vitamin use karna chaiy