ChatGPT ने 60 साल के बाद एक परिवार को कैसे मिलाया
सालों से अवतार सिंह अपनी मां को ढूंढते आ रहे थे, लेकिन ढूंढ नहीं पाए. पर एक ChatGPT ने उनको उनकी बहन तक पहुंचाया.
Avtar Singh spent decades searching for his mother. Then, a simple ChatGPT prompt led him to the sister he never knew.
#dwdigital #chatpgt #AInews
source

कांग्रेस के 1981 के जुल्म के वजह से यह दोनों भाई बहन बिछड़ गए और अलग अलग देश में पहुंच गए😢😢😢😢😢😢
Wow child GPT Tum To great ho. …
मैं gpt को उसके लॉन्च के दिन से इस्तेमाल कर रहा हु, और मेरे जैसों के पास इसकी न जाने कितनी कहानियां है, इसकी खूबियां कमियां बहुत नजदीक से देखी है मैने और रोज देख रहा हु, और आज ये इस स्टार पर है कि वो चाहे तो तुम्हे उसके हिसाब से मैनिपुलेट करते रह सकता है, और तुम सोचते रह जाओगे कि तुम उसके मजे ले रहे हो। वॉट्सएप के assistance को भी मैने कल ही ऐसे ही ट्राई किया था, नॉर्मली जितने भी पब्लिक असिस्टेंस है, वो अपशब्द कभी नहीं बोलते, पर कल मैने चैट को ऐसे मैनिपुलेटिव तरीके से जारी रखा की सामने से गंदे रिप्लाई आ ही गए। 😂
DW correct the surname of lady. It is Dhamu and not Shamu!
Kya ek advertisement karne ka tarika hai chat gpt personal info nhi deta fir
Jai Bhim 💙 Jai Ai 💙
❤❤
Very good 👍 News ❤
😂😂 adverting 😅😅😅
love this news
Ai कुछ अच्छा काम करता है
Ai कुछ खतरनाक काम करता है
Kya mera bhi koi bhai bhan hai jo kho gya ho kabhi😂😂😂 ho sakta ab chatgpt dhund de😅
❤
Bullcrap
Indeed chat gpt is very helpful….with the guidance of chat gpt I am able tob present my case as a party in person…don't know how far I fight but I am already crossed 3 steps ❤
Chat gpt एक जादुई दुनिया है 😊
भाई भाई है और वो कोनसा भी हो ❤
❤
Kuchh gadbad hai re baaba
Ji nko kabhi jana nahi unse milna kesa bichhadna kesa
Unki mataji jinda hai kya?
We all cry 😢
I'm also crying 😢😢😢
Its promotion of chatgpt
What a fantastic way to advertise ChatGPT! Excellent—absolutely brilliant! I really, really like it. 👏😊
AI bura nahi hai humne use karna aana chahiye
मैं भी डाउनलोड करुंगा Chatgpt ❤
❤️❤️❤️❤️❤️❤️😢😢😢
🫡
अलग रहने देश छोड़ा
तो मिलना ही क्यो
❤