#thydochealth #shorts #migraine #youtubeshorts #migrainesymptoms
धन्यवाद एवं शुभकामनाएँ,
Dr. Rishab Sharma MBBS, MD (आंतरिक चिकित्सा)
Dr. Divaanshu Gupta MBBS, MD (एनेस्थीसिया)
हमारे चैनल के बारे में: हम सभी के लिए गुणवत्ता और लागत प्रभावी स्वास्थ्य सेवा सुनिश्चित करने के लिए एक महान खोज पर युवा, भावुक, अनुभवी डॉक्टरों की एक टीम हैं! हमें सरकारी और निजी दोनों कॉर्पोरेट अस्पतालों में काम करने का अच्छा अनुभव है।
यह यूट्यूब चैनल हमारे द्वारा स्वास्थ्य, फिटनेस, बीमारियों, स्वास्थ्य सुविधाओं के विभिन्न पहलुओं के बारे में जनता को शिक्षित करने के लिए बनाया गया है और सभी को एक सरल, रोगी-अनुकूल भाषा में बुनियादी चिकित्सा विज्ञान को समझने में आसान बनाने के लिए बनाया गया है। हमारे वीडियो की सामग्री विभिन्न चिकित्सा पाठ्यपुस्तकों, सीडीसी, डब्ल्यूएचओ, एमओएचएफडब्ल्यू, नेशनल लाइब्रेरी ऑफ मेडिसिन (एनएलएम), आदि जैसे प्रामाणिक चिकित्सा स्रोतों से है।
सोशल मीडिया लिंक्स:
Instagram:
Facebook:
Twitter:
Linkedin:
source

Ha
I'm 13 but I have migraine 😢
Are sala 1 saal se ho ra h
Sir, light se bahut ser dard hota hai , kya mujhe migrane to nahi hai
Mai phone chalti hu to bdh jta hai drd
Sir naak se pani bhi aata h
Abhi meri badi sister ko ho gya h😢😢😢😢
Ye sab hota h mujhe
Jaisa apne sab bataya h sir yahi sab kuch ho rha mere sath me bahot month se 4sal se dard ho rha h sir me par ab kuch jada hi hone lga h kuch alg sa dard ho rha ye bhi sab kuch mere sath me ho rha jo apne sir bataya h bahot pareshan hu 😢
Iska ilaaj kya hai
💯 percent correct sir
Dhanyawad sir
Migraine trigger and relief.
https://migraineandhealth360.blogspot.com/2025/07/simple-steps-to-prevent-migraine-and.html
Light and sound are major reason
Mujhe koi.problem nhi hai pr merko.left side kaan ke upr particular jagha pain hota hai , . Kya ye migrain hai ?
Gardan mai jakdan hai bahut din se
ISka ilaj kya hi or ap coll bhi nhi uthate
Pkka yahi hua h muje😢
Mujhe hai migraine 😢
Don't know kya bimari ho rha h mujhe…about 7 -8 months se phle toh bhtt headache start hota h excess aur fir neck pain uske baad vomiting..jb tk thik se vomiting nhi hota tb tk headache thik nhi hota..aaj v yhi hua h..isliye search kiya..😅
Sir mujhe ye bimari hai lagta hai dinbhar sir dard karta hai 😢😭😭
Mere sath bhi aisa hi ho rha
In dino y SB symtum ho rhy h mujhy
I am 17 year old mere 2.5 years se hai
Abhi tak sahi nahi hua Kafi doctor ko dikhaya magar faida nahi howa 😔 ab ek neoro doctor ko dekha raha ho magar 4 months ho gay magar koi faydda nhi 😟
Lekin mujhe Allah ke barosa hai In Sha Allah bahot jald thik ho jaonga 💯
😢😢😢😢😢
Sabase dangerous bimari hai. kisi ko na ho😢😢