DEMAT ACCOUNT:
☑️ Groww Mutual Fund App:
☑️ Cool Jagruk Janta Tshirts:
_________________________
Explained in 1 Minute
What Is Price-to-Earnings Ratio – P/E Ratio?
Follow LLA on:
🙏🏼TWITTER:
🙏🏼INSTAGRAM:
🙏🏼TELEGRAM:
🙏🏼FACEBOOK:
Follow Mandeep on:
🙏🏼INSTAGRAM:
🙏🏼TWITTER:
🙏🏼For Documents & Labour Law Updates join Telegram Group:
🙏🏼Get weekly LLA newsletter:
#shorts #PERatio
source

DEMAT ACCOUNT: https://link.labourlawadvisor.in/demat
samaj nehi aya
Now today titan Intech company ka share sasta??ya mahanga??
Pls rpy
From where do we get EPS value??
I have watched like hours of 5-7 videos. But this video made it so easy to understand P/E ratio. Thanks a lot, you are a saver.
But agr koi kisi stock ko kharidne ke liye taiyar hi nhi h toh usse koi kyu nhi kharidega
हिंदी समजत नाही 🤔
Aur easily samjho bhai with examples.. aakhir me jaate jaate upar se nikal gaya. Apko follow hi easily samjhne ke liye kiya h
Eternal ki P/E ratio aaj ke din 850 ke aas paas hai, margin bhi nahin hai, lekin price abhi bhi bhaag rahi hai
Nice information ❤
Google Amazon Microsoft Facebook has PE ratio around 30 to 40 which is safe. In our country it is highly overheated ranging from 100 to 400. This ia main reason our shares crashes faster than rest of world
Please use more english especially when saying numbers, not fluent in hindi 🙂🙃
Mandeep bhai , little bit correction is required.
PE is the ratio of price to earning.
Means to earn Re 1 profit What is the cost company pays.
Sir total value nahi total price divide by per shere earning
Poor explanation. It should be as follows – how much money you need to pay to earn 1 rupee
Thank you bro itni sari video dehki many par dimag kharab ho gya par apki jy video dehki bahut acha lagha
For example kisi stock ka toh do
Thank you 🙏🙏
Aap bahaut hee acchey aur simple language main explain karthey hai 👍😊🙏
Vodafone idea share ka P/E ratio -2.06 to kya ye share kharidne sahi rahega, maine le liya hai
Bhai….1 rupiya kanane ke liye kitne rupaye dalne parenge
Sir example de ke dkha o
Groww ke fundamental se example dete hue bataiye
Isme headphone lagane ki kya jaroorat thi bhai…..🤨🤨
Monopoly stocks me kaise explain karnge
Amit mahajan sir yaha pe😂😂😂😂😂
Sir fundamental ki detailed video laoo sir
Abbé Charlie kahin ke , pata nahi toh logo ko samjhana jaruri hai kya, jo aata hai wo samjha na…
PE ration hota hai ki kitne paise kharch ke tum 1 rs kamaoge. Suppose Tera PE ratio hai 20 toh iska matlab hai 20 rs kharch ke tu ek rupaya kama raha hai.
Jo pata hai wo hi samjhaya kar.. log bhi cartoon hai , samjh aa gaya, samjh aa gaya… abbe samjhaya hi us chawanprash ne galat hai….
Kuchh samjh ni aya
Very well explained
you explained it in 2-3 minutes thanks …………………… but in youtube few people made video of 15-20 minutes to explain this .
Abhi bhi samajh nahin aaya yaar
I learned in a very easy way.. 😊😊
Thank you Sir😊
PE RATIO is equal to MPS/EPS
मान गए गुरु
Agr koi stock bankrupt hone wala ho to ? 😂
mtlab jitna kam pe utna achha
dress yellow with waves green
Sector PE ratio kaha se check karte hai.
Kisi compani ka pe ratio 0. H to kya waha compani achi h ya nahi
Pls explain in english🥺
Example deta to ac66a hota
Ca ke fm mai padha h 😁
Aur EPS kaise nikalege
Aur company ka total value kaise nikalege
Kya acha hai jyada hona ya kam
Agar p/e zero ho to
Guys mein aap logo ko bohot hi easy bilkul aasaan tarike se lemon language mein smjha sakta hun bohot hi easy
In sabh ne pe ratio bataya lekin live example nhi diya mein bilkul live dikhaunga kaise pe ratio nikaal te hain or kaise zada or kam pe ratio dekh kar invest karna chahie or sahi pe ratio kya hai full information mein ek ek cheez. Live bilkul profit and loss statement kholke bilkul live samjhaunga bss aap ek baar mujhe btao agar mein YouTube channel bnau to support kroge ya nhi …?
Hindi में जानकारी देने के लिए आपका धन्यवाद🙏🙏🙏
Very good explained.