To get chemical free products visit
If you have enjoyed this video then don’t forget to LIKE, SHARE & COMMENT!!
▷ CONNECT with us!!
INSTAGRAM ♥ ♥
FACEBOOK ♥ ♥
SNAPCHAT ♥ ♥ @mridulcybie
DISCLAIMER: The information provided on this channel and its videos is for general purposes only and should NOT be considered as professional advice. We always try our best to provide accurate information and sound advice but please note that we are not a licensed professional or a medical practitioner so always make sure you consult a professional in case of need. All products/services reviewed on this channel have been purchased by me unless stated otherwise. We always try to keep our channel and its content updated but we cannot guarantee it. All opinions expressed here are our own and we are not compensated by any brand, advertiser, PR representative or affiliate for the same unless explicitly stated in our videos and/or description box. We never try to push products on anyone but we do make recommendations based on our personal experience. All the content published on this channel is our own creative work and is protected under copyright law !
source

Straight mat karwao
jhuta
Isko itni bar hataya fir b pta ni kese suggestions me aajata he bhai ap q ho is duniya me 🙏🙏🙏 pakk gya bhai me apko dekh k kch kro mt nazar aao plz
Babar ajam 😂🎉
Mene krvaya tha bhot jyada khrab ho gye bal 8000 rupye lge the 😢😢
Churan bechne ka tarika thoda casual hai !
Tor mar heda
Konsa product hai bhai..??
Tere p ab kaun bharosa krega tera to hmne dekh liya saaf jhuth bolta hai
सीधा बोल ना मेरी साइट से प्रोडक्ट खरीदो फालतू में माथा खा रहा है 😂😂😂
Advice ❌ Self promotion 😂✅
Lipistik kyun bhai
Perming ke upar video bnao bhai 😢
🤬🤬🤬🤬🤬🤬🤬🤬🤬🤬🤬🤬🤬🤬🤬🤬🤬🤬🤬🤬🤬🤬🤬🤬🤬🤬🤬🤬🤬🤬🤬🤬
Bhai tum muze dogle zhute lagte ho tum kitna bhi mahenat kar lo explain karne ko ap pe Bharosa nhi hai
C tia
Koi bat nhi fir se takla ho jauga 😂😂😂
Chup tmkc
Loafer language
Karatin treatment sa maraa buht zayda baal utr gayaa ha abi b buht utrtaaa ha Baal bilkul damge hu gayaaa Katarin bilkul ni kerwani gahiyaaa
Abe bhai tu selfish banda hai ads kar rha h product parmotion rha h fark tujhme or salon m itna h tu jada nakli scam karts hai
Study kro bhai pehle
Bhai keratin treatment ko scalp pe nahi lagate only on hair shaft and the hair shafts are already dead cells so koi nuksan nahi hai
पता ना हो तो बकवास नही करनी चाहियै
Madharchaand😂 self advertisement 😅
Keratin body mein hona chahiye yeh bkl sir pr lagaye jaa rahe hai😂
Koi help
Mujhe bata do bhai. Here fail rokane ka
Bro I m on doing this work but jo log bolte h ki yeh kam galt I know but kahin na khin yeh humare hair ke liye jitna axa h utn yeh humari health ke liye bura bhi h
Bai Apka website Bangladesh me available hey keya
Ek to add Kiya tha apne green mask . Jo ki fake tha paise doob gye, aise ye bhi hoga
Ham sab chutiye hai tu samdar hai 😂
straight karneke bad ab regret ho raha hai yar 😢…kaise natural texture le ao phele jaisa bol do yar
Kya bolte ho bhaiya itni jldi jldi 😂😂😂kuch smjh b nhi aata h . Aaram se bola kronaa 😩😩😩
Us hisab se to bharosa tm pe b ni kr skte 😁
self advertisement of the Year 🤡
All fake video don't bay anything from this side please
Keratin bahut acha treatment hai
Thx Bhai main to Kal he Karwa raha ta